Huawei Mate 70 सीरीज: लॉन्च से पहले हुआ बड़ा लीक, जानिए नए फोन में क्या होगा खास!

Huawei Mate 70 सीरीज को लेकर टेक वर्ल्ड में लगातार हलचल मची हुई है। इस अपकमिंग सीरीज के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं। Huawei के इस नए फोन को लेकर जो बातें सामने आई हैं, वे बेहद दिलचस्प हैं और टेक लवर्स के बीच इसे लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

Huawei Mate 70: लॉन्च से पहले सामने आईं बड़ी बातें

Huawei के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने हाल ही में कंपनी की एक डेवलेपर कॉन्फ्रेंस में इस बात के संकेत दिए थे कि Mate 70 सीरीज को इस साल की चौथी तिमाही में रिलीज किया जाएगा। अब, चीन के पॉपुलर टिप्स्टर “विज्डम पिकाचू” ने इस सीरीज के स्पेसिफिकेशंस को लीक कर दिया है। उनके अनुसार, इस बार Huawei कुछ अलग और खास लेकर आ रहा है।

स्पेसिफिकेशन Huawei Mate 70 सीरीज
डिस्प्ले कस्टमाइज्ड टॉप लेवल 1.5K पैनल
फिंगरप्रिंट स्कैनर अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर
बैटरी उच्च एनर्जी डेंसिटी वाली बड़ी बैटरी
चिपसेट Kirin 9100
ऑपरेटिंग सिस्टम HarmonyOS Next

Mate 70 सीरीज के डिस्प्ले में क्या होगा खास?

लीक के अनुसार, Mate 70 सीरीज के सभी मॉडल्स में कस्टमाइज्ड टॉप लेवल 1.5K पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा। कुछ मॉडल्स समान डेप्थ स्क्रीन के साथ आ सकते हैं, जबकि कुछ मॉडल्स फ्लैट डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकते हैं। इसके साथ ही, कॉम्पैक्ट साइज के फ्लैट डिस्प्ले वाले मॉडल भी पेश किए जा सकते हैं।

नई बैटरी टेक्नोलॉजी से लैस होगा फोन

Huawei Mate 70 सीरीज में कंपनी ने बैटरी टेक्नोलॉजी पर भी खास ध्यान दिया है। लीक के अनुसार, इन स्मार्टफोन्स में ज्यादा एनर्जी डेंसिटी वाली बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। इसका मतलब है कि इन पतली बैटरियों में ज्यादा कैपिसिटी होगी, जिससे यूजर्स को बेहतर बैटरी लाइफ मिलेगी।

HarmonyOS Next के साथ होगा लॉन्च?

Huawei Mate 70 सीरीज के साथ कंपनी अपना नया ऑपरेटिंग सिस्टम HarmonyOS Next भी पेश कर सकती है। यह नया सिस्टम यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए तैयार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि Mate 70 सीरीज में Huawei का नया Kirin 9100 चिपसेट देखने को मिलेगा, जो परफॉरमेंस को और भी पावरफुल बनाएगा।

कंपनी का नया टैबलेट भी आ सकता है साथ

इसके अलावा, Huawei Mate 70 सीरीज के साथ कंपनी अपना नया टैबलेट भी लॉन्च कर सकती है। Huawei Mate 60 सीरीज को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था, लेकिन इस बार कंपनी ने थोड़ी देरी करते हुए Mate 70 सीरीज को नवंबर में लॉन्च करने का फैसला किया है।

Huawei Mate 70 सीरीज के लॉन्च का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए यह खबर निश्चित रूप से उत्साहजनक है। अब देखना यह है कि लॉन्च के बाद ये फोन टेक्नोलॉजी के किस स्तर पर खरे उतरते हैं।

Google Pixel 9 Pro Fold और Pixel Watch 3 के लीक रेंडर्स ने मचाई हलचल, Samsung Galaxy Z Fold 6 को देगा कड़ी टक्कर!

Leave a Comment