Samsung का धमाका: Galaxy Tab A9+ Kids Edition लॉन्च, बच्चों के लिए खास सेफ्टी फीचर्स के साथ!

Samsung ने बच्चों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया Galaxy Tab A9+ Kids Edition लॉन्च किया है। यह नया टैबलेट बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खासतौर पर कस्टमाइज किया गया है। बच्चों के लिए सुरक्षित और मस्ती भरे अनुभव को सुनिश्चित करने के लिए इसमें कई सेफ प्रोटोकॉल्स और सेफ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

Galaxy Tab A9+ Kids Edition: फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy Tab A9+ Kids Edition की कीमत 269 डॉलर (लगभग 22,536 रुपये) है। इसे ब्लू, रेड, येलो, और ग्रेफाइट कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया गया है। यह टैबलेट कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon और BestBuy.com जैसे रिटेलर्स से 11 अगस्त से खरीदा जा सकता है। इसके साथ तीन Crayo-Pen स्टाइलस भी दिए गए हैं, जो बच्चों के लिए क्रिएटिविटी बढ़ाने में मदद करेंगे।

Samsung Galaxy Tab A9+ Kids Edition: प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन विवरण
डिस्प्ले 11 इंच WQXGA LCD (1920×1200 पिक्सल, 90Hz)
प्रोसेसर ऑक्टाकोर, 2.2GHz
स्टोरेज 64GB (माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से बढ़ाई जा सकती है)
ऑपरेटिंग सिस्टम Android OS के साथ प्रीलोडेड सैमसंग किड्स ऐप
रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल
बैटरी 7,040mAh (15W फास्ट चार्जिंग)
स्पीकर क्वाड स्पीकर, Dolby Atmos सपोर्ट
कनेक्टिविटी 5G SA/NSA (वैकल्पिक), Wi-Fi 802.11 ac, Bluetooth 5.1, GPS, Glonass, Beidou, Galileo, QZSS, USB Type-C
डाइमेंशन और वजन 168.7 x 257.1 x 6.9mm, 480 ग्राम

बच्चों की सुरक्षा के लिए विशेष फीचर्स

इस टैबलेट में किड्स सेफ कवर दिया गया है, जो न सिर्फ कैमरा को प्रोटेक्ट करता है बल्कि इसे शॉकप्रूफ भी बनाता है। इसके अलावा, पेरेंट्स बच्चों के लिए अलग प्रोफाइल बना सकते हैं, स्क्रीन टाइम लिमिट सेट कर सकते हैं, सोशल मीडिया साइट्स को ब्लॉक कर सकते हैं, और बच्चों की एक्टिविटी को मॉनिटर कर सकते हैं।

Samsung का यह नया टैबलेट बच्चों के लिए एक सुरक्षित और एंटरटेनिंग एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। अगर आप भी अपने बच्चों के लिए एक शानदार और सुरक्षित टैबलेट की तलाश में हैं, तो Galaxy Tab A9+ Kids Edition आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है!

बस दो दिन बचे! Amazon Great Freedom Festival Sale 2024 में इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर फैशन तक बंपर छूट, जानें कैसे पाएं 80% तक डिस्काउंट

Leave a Comment