Xiaomi Smart Band 9: ग्लोबल लॉन्च से पहले ही बना रिकॉर्ड! मात्र 3300 रुपये में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स!

Xiaomi Smart Band 9 अब ग्लोबल मार्केट में जल्द ही दस्तक देने वाला है, और यह पहले से लगाए गए अनुमानों से भी जल्दी लॉन्च हो सकता है। हाल ही में चीन में लॉन्च हुए इस स्मार्टबैंड को अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी स्पॉट किया जा रहा है। उम्मीद है कि यह फिटनेस बैंड 19 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, जैसा कि इसे Amazon इटली की वेबसाइट पर देखा गया है।

शाओमी का हमेशा से ही ट्रेंड रहा है कि चीन में लॉन्च हुए वियरेबल डिवाइसेज को वह ग्लोबल मार्केट में काफी समय बाद लॉन्च करती है, लेकिन इस बार कंपनी ने सबको चौंका दिया है। इस स्मार्ट बैंड की कीमत 39.99 डॉलर (लगभग 3,300 रुपये) हो सकती है, हालांकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Xiaomi Smart Band 9 के स्पेसिफिकेशंस की टेबल

फीचर्स विवरण
डिस्प्ले 2.5D ऑलवेज-ऑन AMOLED टच डिस्प्ले
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ 5.4
ऑपरेटिंग सिस्टम Xiaomi HyperOS
वॉटर रेजिस्टेंस 5ATM
बैटरी 233mAh, 21 दिनों तक चलने की क्षमता
हेल्थ मॉनिटर फीचर्स हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, ब्लड प्रेशर लेवल, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग
कीमत (चीन में) नॉन-एनएफसी वर्जन: CNY 249 (लगभग 2,900 रुपये), एनएफसी-सपोर्टेड वेरिएंट: CNY 299 (लगभग 3,400 रुपये), सिरेमिक स्पेशल एडिशन: CNY 349 (लगभग 4,000 रुपये)
कलर ऑप्शंस ब्लैक, ब्लू, पिंक गोल्ड, सिल्वर
इंटरचेंजेबल स्ट्रेप CNY 69 (लगभग 800 रुपये)

Xiaomi Smart Band 9 में हेल्थ और फिटनेस के लिए कई प्रीसेट स्पोर्ट मोड्स दिए गए हैं। यह स्मार्ट बैंड हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग के अलावा ब्लड प्रेशर लेवल और मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग जैसी एडवांस सुविधाओं से लैस है। सिरेमिक स्पेशल एडिशन और कई कलर ऑप्शंस के साथ, यह स्मार्ट बैंड निश्चित रूप से आपकी स्टाइल को और भी निखारेगा।

तो अगर आप एक स्मार्ट और स्टाइलिश फिटनेस बैंड की तलाश में हैं, तो Xiaomi Smart Band 9 आपका इंतजार कर रहा है! क्या आप भी इस धमाकेदार डिवाइस को ट्राई करेंगे?

Xiaomi Watch S4 Sport: क्या है इस नई स्मार्टवॉच में जो इसे बनाएगा सबका पसंदीदा?

Leave a Comment