Xiaomi का नया धमाका! ग्लोबली लॉन्च होने वाला है Xiaomi Portable Electric Air Compressor 2 Pro

Xiaomi एक और कमाल की डिवाइस के साथ मार्केट में धमाका करने वाला है! Xiaomi Portable Electric Air Compressor 2 Pro चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है, और अब ये जल्द ही ग्लोबल मार्केट में तहलका मचाने वाला है। कंपनी ने इसे अपनी ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया है, और इसके जबरदस्त फीचर्स पहले से ही लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

बिना लाइव पावर, सिर्फ बैटरी से चलेगा ये एयर कंप्रेसर!

ये नया एयर कंप्रेसर 2,500mAh की बैटरी के साथ आता है, जो आपकी गाड़ी के टायरों को बिना लाइव पावर के भी फुला सकता है। इसे 3.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और एक बार चार्ज करने पर यह 16 कार टायर्स या 30 रोड बाइक टायर्स को आसानी से भर सकता है।

अब सिर्फ 45 सेकंड में भरेगा कार का टायर

इस एयर कंप्रेसर के साथ, एक 205/55 R16 कार टायर को सिर्फ 45 सेकंड में 2.0 से 2.5 बार के दबाव के साथ फुला सकते हैं। पिछला मॉडल 2 मिनट का समय लेता था, और इस नए मॉडल में वो काम सिर्फ आधे समय में हो जाएगा!

Hisense ने लॉन्च किया 110 इंच का धमाकेदार टीवी, जानें इसकी कीमत और फीचर्स!

 

Xiaomi Portable Electric Air Compressor 2 Pro

चाहे सर्दी हो या गर्मी, ये डिवाइस -10°C से लेकर 45°C तक के तापमान में भी बढ़िया काम करेगा। अब आपको टायर फुलाने के लिए मौसम की चिंता नहीं करनी पड़ेगी!

दबाव का लाइव अपडेट, फुटबॉल से लेकर कार टायर तक सब फुलाए

आप चाहे फुटबॉल फुला रहे हों या कार का टायर, इसकी अलग-अलग सेटिंग्स आपको हर चीज को आराम से फुलाने की सुविधा देती हैं। इसमें दिया गया डिस्प्ले आपको दबाव और प्रोग्रेस की रियल-टाइम जानकारी भी देगा, जिससे आपको सबकुछ एक नजर में पता चलता रहेगा।

कीमत और लॉन्च डेट – जानिए कब मिलेगा ये डिवाइस

चीन में 299 युआन (करीब 3,500 रुपये) की कीमत पर यह डिवाइस पहले ही धूम मचा चुका है। ग्लोबल लॉन्च की अभी तक कोई ऑफिशियल डेट नहीं आई है, लेकिन इसका ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट होना बताता है कि यह जल्दी ही आपके नजदीकी मार्केट में भी आने वाला है।

Leave a Comment