तलाक की खबरों के बीच ऋतु राठी ने रखा गौरव तनेजा के लिए करवा चौथ का व्रत, वायरल हुआ वीडियो!

Amidst Divorce News Ritu Rathi Observes Karva Chauth Fast For Gaurav Taneja : फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर गौरव तनेजा और उनकी पत्नी ऋतु राठी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं, और इस बार वजह है करवा चौथ। हाल ही में ऋतु का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपने और गौरव के तलाक की बात करती नजर आई थीं। इसके बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं।

तलाक की खबरों ने मचाया था हंगामा

ऋतु राठी और गौरव तनेजा के तलाक की खबरें पिछले कुछ समय से तेजी से फैल रही थीं। सोशल मीडिया पर गौरव पर धोखा देने तक के आरोप लगे, लेकिन गौरव ने इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा और लोगों से इस मुद्दे को पब्लिकली डिस्कस ना करने की अपील की। इसके बावजूद अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही थीं।

राधिका मर्चेंट ने पहनी अनन्या पांडे की ड्रेस, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल!

 

करवाचौथ के व्रत ने बदले हालात

लेकिन अब करवाचौथ के मौके पर कुछ ऐसा हुआ जिसने इन अफवाहों पर पानी फेर दिया। हाल ही में गौरव तनेजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋतु ने उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतु अपने व्रत को खोलते समय गौरव की पूजा करती हैं और पैर भी छूती हैं। गौरव ने इस मौके पर ऋतु को सरप्राइज भी दिया, जिसने फैंस को चौंका दिया है।

यूजर्स के कमेंट्स ने बढ़ाई हलचल

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है तो कोई सवाल कर रहा है कि आखिर दोनों तलाक लेने वाले हैं या अब सब कुछ ठीक हो गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “कितना कंफ्यूजन फैला रखा है भाई!” वहीं दूसरे ने कहा, “लगता है सब बस पब्लिसिटी स्टंट था!”

Leave a Comment