रैंप पर पलक तिवारी का ग्लैमरस जलवा, लेकिन ऊप्स मोमेंट ने खींचा सबका ध्यान!

Oops Moment Of Palak Tiwari Video Viral : बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं पलक तिवारी अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइलिश आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पलक ने एक रैंप वॉक के दौरान अपनी खूबसूरती और कॉन्फिडेंस से सबका दिल जीत लिया, लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया।

दिव्या भारती की हमशक्ल का वीडियो वायरल: क्या दिव्या का पुनर्जन्म हो चुका है?

पलक तिवारी का ग्लैमरस रैंप वॉक वीडियो हुआ वायरल

व्हाइट ऑफ-शोल्डर ड्रेस में पलक किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं। उनकी हाई थाई स्लिट ड्रेस और कॉन्फिडेंस से भरी वॉक ने लोगों का ध्यान खींच लिया। हर कोई उनके इस ग्लैमरस अवतार की तारीफ कर रहा था। लेकिन जैसे ही पलक ने ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए घुमाया, वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं!

ऊप्स मोमेंट पर भड़के लोग, फैशन के नाम पर ओवर कॉन्फिडेंस?

वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। कई लोग पलक की ड्रेस और उनके फैशन सेंस पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ऐसी ड्रेस पहनने की क्या जरूरत थी जिससे ऊप्स मोमेंट हो जाए?” वहीं दूसरे यूजर ने कहा, “ये कॉन्फिडेंस नहीं, ओवर कॉन्फिडेंस है।”

क्या फैशन के नाम पर सब कुछ जायज है?

पलक तिवारी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जहां कुछ लोग इसे फैशन का हिस्सा मान रहे हैं, वहीं कई लोग इसे जरूरत से ज्यादा दिखावा बता रहे हैं।

Leave a Comment