सीमा हैदर का नया वीडियो वायरल, बोलीं- “सचिन को अब कमाने की जरूरत नहीं”

Latest Viral Video Of Seema Haider : पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर का नाम अब किसी परिचय का मोहताज नहीं है। अपने वीडियो और बयानों के कारण सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उनका एक नया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बदलती किस्मत और नए जीवन के बारे में खुलकर बातें करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया ने बदल दी सीमा की जिंदगी

सीमा हैदर ने अपने वायरल वीडियो में बताया कि अब उन्हें या सचिन को काम करने की जरूरत नहीं है। उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति, खासकर यूट्यूब और फेसबुक से ही इतना पैसा आ रहा है कि उनकी सारी जरूरतें पूरी हो रही हैं। सीमा कहती हैं कि उनकी किस्मत पूरी तरह बदल चुकी है, और वह इस नए जीवन से काफी खुश हैं।

करीना कपूर का पुराना वीडियो वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

 

सचिन से शादी और सोशल मीडिया का सहारा

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की कहानी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है। सचिन से उनकी मुलाकात एक ऑनलाइन गेम, पब्जी, के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों ने नेपाल के काठमांडू में शादी कर ली। सीमा ने अपने चार बच्चों के साथ भारत आने का फैसला किया, जो उनकी जिंदगी का एक बड़ा मोड़ साबित हुआ।

यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़

सीमा के इस नए वीडियो पर यूजर्स के खूब सारे कमेंट्स आ रहे हैं। कोई उनकी नई जिंदगी की तारीफ कर रहा है, तो कोई सवाल उठा रहा है। जहां कुछ लोग उनके साहस को सराहते हैं, वहीं कुछ को सीमा की नई पहचान खटक रही है।

सीमा की जिंदगी पर चल रही है जांच

हालांकि, सीमा की इस नई जिंदगी पर अभी भी जांच जारी है। पाकिस्तान से भारत आने और सचिन से शादी करने के उनके दावे की पुष्टि के लिए अभी सबूतों की जांच हो रही है। सीमा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए हर बार अपना पक्ष मजबूती से रखा है, और इस बीच उनके वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं।

Leave a Comment