राधिका मर्चेंट का बर्थडे लुक बना चर्चा का केंद्र, बैकलेस ड्रेस ने खींचा सबका ध्यान!

Birthday Look Of Radhika Merchant : अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट जबसे इस शाही परिवार की बहू बनी हैं, तबसे लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन इस बार राधिका का जन्मदिन और उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ससुराल में पहला बर्थडे, बैकलेस लुक ने बढ़ाई ग्लैमर की चमक

राधिका मर्चेंट ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन ससुराल के साथ धूमधाम से मनाया, और इस खास मौके पर उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी, उसने हर किसी का ध्यान खींच लिया। राधिका ने बैकलेस टॉप और रेड लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी, जो उनके ग्लैमरस अंदाज को और भी बढ़ा रहा था।

पार्टी में पहुंचे बड़े सितारे

इस बर्थडे बैश में अंबानी परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे भी शामिल हुए। महेंद्र सिंह धोनी, अनन्या पांडे, सुहाना खान, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर जैसे नाम इस पार्टी की शान बढ़ाने पहुंचे थे। हालांकि, चर्चा का विषय सिर्फ राधिका का स्टाइलिश लुक बन गया।

शाहरुख खान का पुराना वीडियो वायरल, इंटरव्यू के बीच की स्मोकिंग ने मचाया तहलका!

 

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

जैसे ही राधिका मर्चेंट का ये वीडियो वायरल हुआ, लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने मजाक में लिखा, “नीता अंबानी बहू से भी छोटी लग रही हैं!” तो वहीं दूसरे ने कहा, “इतने बड़े लोग टुकड़े-चिथड़े पहनेंगे, तो आम लोग क्या करेंगे?” कुछ ने तो राधिका के स्टाइल पर तंज कसा, जबकि कई लोग उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आए।

वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज ने शेयर किया, और तब से यह तेजी से वायरल हो रहा है। राधिका का यह बर्थडे लुक और केक काटने का अंदाज फैन्स के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Leave a Comment