शाहरुख खान का पुराना वीडियो वायरल, इंटरव्यू के बीच की स्मोकिंग ने मचाया तहलका!

Smoking Video Of Shahrukh Khan : सुपरस्टार शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख एक इंटरव्यू के बीच बेफिक्री से सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं, जिसने फैंस को हैरान कर दिया है।

चलती बातचीत के बीच सिगरेट जलाते दिखे किंग खान

इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान चेक शर्ट और जींस पहने हुए एक इंटरव्यू में शामिल हैं। बातचीत के दौरान वह अचानक सिगरेट जलाकर पीने लगते हैं। वहीं, इस इंटरव्यू में शाहरुख अमिताभ बच्चन को लेकर सवालों का सामना करते हैं। शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा, “अमिताभ जी से मेरी तुलना करना सही नहीं है, वह महान अभिनेता हैं। हम उनके 10 प्रतिशत भी पहुंच जाएं, तो बहुत बड़ी बात है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Fun Lover’s (@thefunlovers11)

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

शाहरुख खान के इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “चलते इंटरव्यू में सिगरेट!” वहीं, एक और यूजर ने कहा, “सिगरेट पी रहा है, इसमें बुरा क्या है?” कुछ फैंस ने शाहरुख की पुरानी छवि की तारीफ करते हुए कहा कि वह तब भी बिंदास थे और आज भी हैं।

अजय देवगन के बेटे युग का वीडियो हुआ वायरल, मजाक में पिता को जड़ा थप्पड़!

 

शाहरुख का अबतक का सफर

हालांकि, यह वीडियो शाहरुख के पुराने दिनों का है, जब वह अपने बिंदास और बेफिक्र अंदाज के लिए मशहूर थे। अब, समय के साथ उनकी छवि में भी बदलाव आया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इस वक्त अपनी बेटी सुहाना खान की फिल्म “किंग” को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह एक अलग अवतार में नजर आएंगे।

इस वीडियो ने फिर से साबित कर दिया कि शाहरुख खान हमेशा से ही एक अलग और निडर शख्सियत रहे हैं।

Leave a Comment