ऐश्वर्या और अभिषेक का पुराना वीडियो वायरल, फैंस ने कहा- ‘फैमिली साथ में कब आएगी?’

Abhishek Aishwarya Seen Together Video : अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादीशुदा जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। कुछ लोग मानते हैं कि दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है और ऐश्वर्या अब अभिषेक के साथ नहीं रहतीं। हालांकि, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया।

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर फैंस ने सोचा कि क्या दोनों के बीच पैचअप हो गया है। लेकिन रुकिए! यह वीडियो नया नहीं, बल्कि काफी पुराना है। Filmygyan के पेज पर इस वीडियो को साझा किया गया था, जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक अपने परिवार के साथ खुश नजर आ रहे हैं।

ईशा देओल ने अपने करियर में लिया बड़ा फैसला, जानिए 10 साल का ब्रेक क्यों लिया!

 

पुराना वीडियो बन गया चर्चा का विषय

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तुरंत पहचान लिया कि यह पुराना वीडियो है। एक यूजर ने लिखा, “अब यह पुराना वीडियो है, आराध्या छोटी है।” तो दूसरे ने कहा, “बेटी की हेयरस्टाइल देखो, ये 2020 का वीडियो है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

कई फैंस इस वीडियो को देखकर खुश भी हुए। किसी ने लिखा, “ये साथ में अच्छे लगते हैं।” वहीं, कुछ ने सवाल किया, “फैमिली साथ में कब आएगी?” हालांकि, ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक को लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

क्या सच में दोनों का पैचअप हो गया है?

वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, लेकिन यह साफ है कि यह वीडियो पुराना है और इसका दोनों के मौजूदा रिश्ते से कोई लेना-देना नहीं है। फिलहाल दोनों के बीच क्या चल रहा है, इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। आप देखिए यह वायरल हो रहा वीडियो जिसमें बच्चन परिवार की पुरानी खुशी झलक रही है।

Leave a Comment