ईशा देओल ने अपने करियर में लिया बड़ा फैसला, जानिए 10 साल का ब्रेक क्यों लिया!

Esha Deol Filmy Career : ईशा देओल, बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और सुपरस्टार धर्मेंद्र की बेटी, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। हालांकि, उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं।

सुपरस्टार पेरेंट्स की बेटी, खुद बनीं स्टार

ईशा ने 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से अपने करियर की शुरुआत की। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी होने के बावजूद, उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में पहचान बनाई। लेकिन एक वक्त के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी, जिसका कारण जानकर आप चौंक जाएंगे।

सरेआम ससुर मुकेश अंबानी पर नाराज हुईं राधिका मर्चेंट, वीडियो ने मचाई सनसनी!

 

2011 में क्यों छोड़ा एक्टिंग? ईशा ने खोला बड़ा राज!

ईशा देओल ने 2011 में अचानक फिल्मों से दूरी बना ली थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे अपनी निजी जिंदगी में सेटल होना चाहती थीं, इसलिए एक्टिंग से ब्रेक लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पिछले साल उन्होंने वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से धमाकेदार वापसी की है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

10 साल का ब्रेक और फिर कमबैक

ईशा देओल ने 10 साल बाद एक्टिंग में कमबैक किया और अजय देवगन के साथ वेब सीरीज ‘रुद्र’ में नजर आईं। फैंस को उनका यह कमबैक बेहद पसंद आया और वे फिर से सुर्खियों में आ गईं।

शादी और तलाक: निजी जिंदगी में भी रही बड़ी उथल-पुथल

करियर में ब्रेक के दौरान ईशा ने अपनी निजी जिंदगी पर ध्यान दिया और शादी कर ली। लेकिन हाल ही में खबर आई कि उन्होंने अपने पति भरत तख्तानी से तलाक ले लिया है।

Leave a Comment