सरेआम ससुर मुकेश अंबानी पर नाराज हुईं राधिका मर्चेंट, वीडियो ने मचाई सनसनी!

Radhika Merchant publicly angry at father-in-law Mukesh Ambani Video Viral : अंबानी परिवार के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौंका दिया। राधिका मर्चेंट का ससुर मुकेश अंबानी पर नाराज होने का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

फंक्शन के बीच अचानक राधिका की नाराजगी!

वीडियो में दिख रहा है कि अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट और मुकेश अंबानी एक स्टेज पर खड़े हैं। जैसे ही मुकेश अंबानी ने राधिका के कंधे पर हाथ रखा, राधिका ने उसे तुरंत हटा दिया और ससुर के कान में कुछ कहा। यह देखकर मुकेश अंबानी ने तुरंत हाथ पीछे खींच लिया।

कैमरे के सामने हुआ ड्रामा!

कैमरा मैन लगातार तस्वीरें ले रहा था, लेकिन इस घटना ने सभी का ध्यान खींच लिया। राधिका का यह मूवमेंट कैमरे में कैद होते ही वायरल हो गया और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ईशा अंबानी से मिली राधिका मर्चेंट, वायरल हुआ वीडियो!

 

फैंस हुए हैरान, पूछ रहे हैं सवाल!

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है। फैंस हैरान हैं कि राधिका ने ऐसा क्यों किया? कुछ लोग इसे सिर्फ एक छोटी सी बात मान रहे हैं, तो कुछ इसे बड़े विवाद का इशारा समझ रहे हैं।

मुकेश अंबानी का रिएक्शन भी बना चर्चा का विषय

वीडियो में मुकेश अंबानी का शांत स्वभाव भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। राधिका की नाराजगी के बाद भी उन्होंने बड़ी सहजता से स्थिति को संभाला और फोटोग्राफ के लिए सीधे खड़े हो गए।

Leave a Comment