रकुल प्रीत सिंह की हालत गंभीर: वर्कआउट के दौरान लगी चोट ने किया बिस्तर पर बेबस

Rakul Preet Singh got seriously injured : रकुल प्रीत सिंह को वर्कआउट के दौरान लगी गंभीर चोट ने मुश्किल में डाल दिया है। लेकिन इस गंभीर चोट के बाद भी रकुल ने अपने काम से पीछे हटने का नाम नहीं लिया। अब वह कई दिनों से बिस्तर पर हैं, लेकिन उनके इस जज़्बे को देखकर हर कोई हैरान है।

80 किलो वजन उठा रही थीं बिना बेल्ट के!

सूत्रों की मानें तो 5 अक्टूबर की सुबह वर्कआउट के दौरान रकुल ने बिना सेफ्टी बेल्ट के 80 किलो वजन उठा लिया था, जिसकी वजह से उनकी पीठ में गंभीर चोट आ गई। इस चोट का असर इतना गहरा था कि अब उन्हें बिस्तर से उठने में भी तकलीफ हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

चोट के बाद भी जारी रखा शूटिंग

चोट के बावजूद रकुल प्रीत ने दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग जारी रखी। मांसपेशियों को आराम देने वाली दवा लेते हुए उन्होंने लगातार दो दिन शूटिंग की। हालांकि, तीन दिनों तक दर्द सहने के बाद उन्हें फिजियोथेरेपिस्ट से सलाह लेनी पड़ी, लेकिन दर्द हर कुछ घंटों बाद वापस आ जाता था।

पुनीत सुपरस्टार का अजीबोगरीब दावा: करण जौहर से शादी का कार्ड वायरल, यूजर्स के उड़े होश!

 

बर्थडे पर बिगड़ी हालत

10 अक्टूबर को रकुल के बर्थडे पर उनकी हालत और बिगड़ गई। पार्टी से ठीक एक घंटा पहले उनकी हालत सबसे ज्यादा खराब हो गई। उनके L4, L5 और S1 नसें जाम हो गईं, ब्लड प्रेशर गिर गया और उन्हें तुरंत बिस्तर पर ले जाना पड़ा।

धीरे-धीरे हो रही हैं ठीक

अब पांच दिन बाद रकुल धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं, लेकिन इस चोट ने उनकी सेहत पर गहरा असर छोड़ा है। उनके फैंस और करीबी लोग उनकी तेजी से रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं।

Leave a Comment