जयपुर स्कूल का शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल, टीचर की हरकत ने लोगों को किया आगबबूला!

Jaipur School Viral Video : राजस्थान के जयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल की महिला टीचर ने बच्चों से शिक्षा के नाम पर जो करवाया, उसे देखकर लोग गुस्से से उबल रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला टीचर बच्चों से अपने शरीर की मसाज करवा रही है, जिसे देखकर हर कोई स्तब्ध है।

टीचर का ‘आराम’, बच्चों का भविष्य दांव पर!

वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला टीचर आराम से बैठी है, जबकि मासूम बच्चे उसके पैरों पर चढ़कर उसकी मसाज कर रहे हैं। बच्चों को पढ़ाई के बजाए मेहनत करते देख लोग बेहद नाराज हैं और सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

‘शिक्षा का मंदिर’ बना आरामगाह, बच्चों से करवाई गई मसाज!

लोग इस वीडियो को देखकर गुस्से में हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये है आरक्षण का कमाल, इसे आराम करने के 60-80 हजार मिलते हैं।” वहीं, कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि सरकारी स्कूलों में ऐसी घटनाएं अब आम हो गई हैं, जिससे बच्चों का भविष्य बर्बाद हो रहा है।

रतन टाटा की अनसुनी कहानी: पिता के खिलाफ जाकर दादी ने बनाया सपोर्ट सिस्टम

 

‘ऐसे टीचर पर होनी चाहिए सख्त कार्रवाई’

लोगों ने टीचर के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है। एक यूजर ने लिखा, “ऐसे टीचर को तुरंत नौकरी से निकाल देना चाहिए, मां-बाप अपने बच्चों को पढ़ाई के लिए भेजते हैं, और यहां उनका भविष्य बर्बाद हो रहा है।”

सोशल मीडिया पर गुस्से में लोग, टीचर को नौकरी से निकालने की मांग

वीडियो के वायरल होते ही लोग भड़क उठे हैं। कई यूजर्स ने इस घटना की तुलना बिहार के सरकारी स्कूलों से की, जहां अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती हैं। फिलहाल, वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है, और लोग न्याय की मांग कर रहे हैं।

Leave a Comment