BYD eMax 7 MPV: 530 KM रेंज वाली ये Electric Car करेगी मनाली तक सफर आसान!

इलेक्ट्रिक गाड़ियों के बाजार में BYD इंडिया ने बड़ा धमाका करते हुए अपनी नई कार BYD eMax 7 MPV को लॉन्च कर दिया है। अगर आप दिल्ली से मनाली का सफर एक बार चार्ज करके करना चाहते हैं, तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। खास बात ये है कि ये कार न सिर्फ दमदार रेंज देती है बल्कि इसमें कई शानदार सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं।

कितनी है कीमत?

अगर आप इस MPV को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो इसके 6-सीटर प्रीमियम वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 26.90 लाख रुपये है और 7-सीटर सुपीरियर वेरिएंट के लिए आपको 29.90 लाख रुपये खर्च करने होंगे। इसे आप 4 शानदार रंगों- क्वार्ट्ज ब्लू, हार्बर ग्रे, क्रिस्टल व्हाइट और कॉसमॉस ब्लैक में खरीद सकते हैं।

Ather Energy का धमाका! 450 ई-स्कूटर पर फेस्टिव सीजन में बंपर ऑफर्स

 

BYD eMax 7 MPV रेंज और पावर परफॉर्मेंस

इस MPV के दो वेरिएंट्स हैं। प्रीमियम वेरिएंट 55.4kWh बैटरी के साथ आता है जो आपको 420 किमी की रेंज देता है। वहीं, सुपीरियर वेरिएंट 71.8kWh बैटरी के साथ आता है जो आपको एक बार चार्ज करने पर 530 किमी तक का सफर करवा सकता है। इसका मतलब, दिल्ली से मनाली की दूरी बिना रुकावट तय कर सकते हैं! दोनों वेरिएंट्स में 7kW AC चार्जर और DC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है, जिससे आप तेजी से अपनी कार को चार्ज कर सकते हैं।

स्टाइल और फीचर्स का बेहतरीन कॉम्बिनेशन

बात करें इसके लुक्स की तो BYD eMax 7 में अपडेटेड LED हेडलैम्प्स, नए डिज़ाइन वाला फ्रंट बंपर और स्लीक LED टेल लाइट्स मिलती हैं, जो इसे और भी स्टाइलिश बनाती हैं। इसके अलावा, 17 इंच के एलॉय व्हील्स और 12.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी आधुनिक सुविधाएं दी गई हैं। वायरलेस चार्जिंग, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल जैसी फीचर्स इसे और भी खास बनाते हैं।

सेफ्टी भी है सबसे पहले!

सेफ्टी के मामले में भी ये कार किसी से पीछे नहीं है। इसमें 6 एयरबैग्स, 360-डिग्री कैमरा और लेवल 2 ADAS टेक्नोलॉजी दी गई है, जो आपकी और आपकी फैमिली की सेफ्टी को पूरा ध्यान में रखता है।

अगर आप एक शानदार रेंज, बेहतरीन सेफ्टी और स्टाइलिश लुक्स वाली इलेक्ट्रिक MPV की तलाश में हैं, तो BYD eMax 7 आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है!

Leave a Comment