काजोल फिर से स्टेज से गिरीं, नवरात्रि के पंडाल में वीडियो हुआ वायरल

Kajol fell down from the stage : नवरात्रि का त्योहार हो और सितारे उसमें शामिल न हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता! हाल ही में काजोल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दुर्गा पंडाल में अपनी अदाओं से चार चांद लगाती दिखीं। लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसने फैन्स को फिर से हैरान कर दिया।

हर साल की तरह इस बार भी काजोल ने बिखेरी रौनक

काजोल हर साल की तरह इस बार भी दुर्गा पूजा पंडाल में सज-धज कर पहुंचीं। पीले रंग की फ्लोरल साड़ी, हैवी नेकलेस और खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ काजोल का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा था। लेकिन उनकी सजावट के बावजूद, पंडाल में उनके साथ एक छोटा सा हादसा हो गया।

रानी चैटर्जी का असली नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान! क्या आप जानते हैं?

 

स्टेज से फिसलीं, लेकिन गिरने से बचीं काजोल

इस बार काजोल दुर्गा पंडाल में जया बच्चन से हंसी-मजाक में मशगूल थीं। बातों के दौरान वो इतनी खो गईं कि सीढ़ी पर पैर रखना भूल गईं और अचानक संतुलन खोकर फिसलने लगीं। हालांकि, पास खड़ी एक महिला ने तुरंत काजोल को संभाल लिया, वरना वो सीधे स्टेज से नीचे गिर जातीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

सोशल मीडिया पर फिर से हुईं ट्रोल

जैसे ही काजोल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया, यूजर्स के मजेदार कमेंट्स की बाढ़ आ गई। किसी ने कहा, “ये हर साल गिरती ही क्यों हैं?”, तो किसी ने लिखा, “कभी बिंदी गिरती है, कभी काजोल!” एक यूजर ने तो ये तक कहा, “काजोल का गिरना तो हर साल का फिक्स इवेंट बन चुका है।”

हर साल कुछ न कुछ ड्रामा, फैन्स ने लिया मज़े

काजोल का ये वायरल वीडियो साबित करता है कि नवरात्रि में सिर्फ देवी मां की पूजा ही नहीं होती, बल्कि कुछ मजेदार किस्से भी बन जाते हैं।

Leave a Comment