रानी चैटर्जी का असली नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान! क्या आप जानते हैं?

Rani Chatterjee Real Name and Cast : भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और बेबाक अदाकारा रानी चैटर्जी का नाम लेते ही कई लोग उन्हें एक हिन्दू परिवार से जुड़ी मानते हैं, लेकिन हाल ही में खुद रानी ने अपने असली नाम और पहचान से पर्दा उठाया है। यह खुलासा आपको हैरान कर सकता है, क्योंकि रानी चैटर्जी असल में इस नाम से पहचानी ही नहीं जाती थीं।

असली नाम क्या है?

रानी चैटर्जी का असली नाम सबिया शेख है और वो मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट में बात करते हुए रानी ने बताया कि उन्हें एक फिल्म के दौरान मंदिर में शिवलिंग के पास सीन करना था। इस दौरान जब पंडित जी ने उनका असली नाम पूछा तो प्रोड्यूसर घबरा गए और यहीं से उनका नाम बदलकर रानी चैटर्जी कर दिया गया।

श्वेता बच्चन की खास सलाह: “ऐश्वर्या राय को शादी के लिए किसी सलाह की ज़रूरत नहीं!”

 

नाम बदलने की वजह

रानी ने इस पॉडकास्ट में खुलासा किया कि इंडस्ट्री में आगे बढ़ने और खासतौर पर फिल्मी सीन में दिक्कतें न हों, इसलिए उनका नाम बदला गया। प्रोड्यूसर ने इस बात की जरूरत समझी और पंडित जी के सामने असली नाम छिपा लिया। इस घटना के बाद से वह रानी चैटर्जी के नाम से मशहूर हो गईं।

फैंस का रिएक्शन

रानी चैटर्जी के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि, “नाम छुपाना पुरानी परंपरा है,” तो कुछ लोग उनसे उनके असली नाम से काम करने की सलाह दे रहे हैं। कुछ का कहना है, “चैटर्जी ब्राह्मण उपाधि है, और इसे बिना अधिकार इस्तेमाल करना सही नहीं।”

वायरल वीडियो ने मचाई धूम

रानी चैटर्जी का यह वीडियो वायरल हो चुका है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। रानी का ये नया रूप और खुलासा इंडस्ट्री के साथ ही फैंस के बीच काफी चर्चित हो रहा है।

Leave a Comment